Wednesday, June 22, 2016

जानिए महिलाओं का सेक्स व्यवहार उनकी राशि के अनुसार Kwomen sex behavior according to their amount

जानिए महिलाओं का सेक्स व्यवहार उनकी राशि के अनुसार
 Kwomen sex behavior according to their amount

हर मानव पर ग्रहों का प्रभाव होता है। उसके जन्म स्थान व समय का उसके जीवन व व्‍यवहार पर सीधा असर पड़ता है। हम यहां बात करेंगे महिलाओं के सेक्‍सुअल बिहेवियर यानी महिलाओं में सेक्स के प्रति उत्‍साह किस तरह राशियों के साथ बदलता है।

मेष: मेष राशि वाली महिलाओं का माथा और मुख काफी संवेदनशील होता है। इन जगहों पर चुंबन लेने से वो सेक्‍स के प्रति काफी जल्‍दी उत्‍तेजित हो जाती हैं। उनके बालों पर धीरे-धेरी स्‍पर्श, उनके होठों व गाल पर चुंबन और कान पर स्‍पर्श उन्‍हें सेक्‍स के प्रति उत्‍तेजित करता है।

वृषभ: वृषभ राशि वाली महिलाओं की गर्दन सेक्‍स के प्रति काफी संवेदनशील होती है। यदि आप उन्‍हें सेक्‍स के प्रति उत्‍तेजित करना चाहते हैं तो उनकी गर्दन पर चुंबन से शुरुआत करें। यदि आप उन्‍हें एक सुंदर हार तोहफे में देते हैं, तो वो आपकी तरफ खिंची चली आयेंगी।

Related topics-

● विरह-ज्वर-विनाशकं ब्रह्म-शक्ति स्तोत्रम् ।। Virah-fever-destroyer Brahma-Shakti stotrama ..

● गायत्री संग्रह gaayatree sangrah

मिथुन: मिथुन राशि वाली महिलाओं के हाथ, खास तौर से हथेली काफी संवेदनशील होती हैं। उनकी उंगलियों, हथेली, हाथ पर चुंबन लेने से वो सेक्‍स के प्रति आसानी से उत्‍तेजित हो उजाती हैं। उनकी उंगलियों को मुंह में चूसना, उंगलियों से फोर प्‍ले करना और उनके कंधों पर चुंबन लेना उन्‍हें तेजी से उत्‍तेजित करता है।

कर्क: कर्क राशि वाली महिलाएं आसानी से सेक्‍स के प्रति उत्‍तेजित नहीं होतीं। सेक्‍स के प्रति सबसे संवेदनशील भाग उनके वक्ष होते हैं। उनके वक्षों को स्‍पर्श कर आप उन्‍हें संभोग के लिए आसानी से प्रेरित कर सकते हैं।

सिंह: सिंह राशि वाली महिलाओं की पीठ सेक्‍स के प्रति सबसे संवेदनशील जगह होती है। आप अगर उनकी पीठ पर सुनहरा स्‍पर्श करते हैं, तो वो आसानी से सेक्‍स के प्रति उत्‍तेजित हो जाती हैं। उनकी पीठ और फिर उनके हिप्‍स पर स्‍पर्श उन्‍हें सेक्‍स की चरम सीमा तक पहुंचाता है।

कन्‍या: कन्‍या राशि वालों के पेट पर एक चुंबन उनके अंदर सेक्‍स की तीव्र इच्‍छा पैदा करता है। उनका पेट सेक्‍स के प्रति सबसे संवेदनशील भाग होता है। पेट पर स्‍पर्श और मसाज से आप उन्‍हें उत्‍तेजित कर सकते हैं।

तुला: तुला राशि वाली महिलाओं की पीठ का निचला हिस्‍सा काफी संवेदनशील होता है। तुला राशि वाली महिलाओं को सेक्‍स के लिए उत्‍तेजित करने के लिए हिप्‍स के ठीक ऊपर के भाग में स्‍पर्श करने से उत्‍तेजना पैदा होती है।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि वाली महिलाओं योनि सेक्‍स के लिए सबसे ज्‍यादा संवेदनशील होती है। धीरे-धीरे स्‍पर्श एवं मसाज से वो बहुत जल्‍द उत्‍तेजित हो उठती हैं। यही कारण है कि वृश्चिक राशि वाली महिलाओं को सेक्‍स की चरम सीमा तक पहुंचने में काफी समय लगता है।

धनु: धनु राशि वाली महिलाएं लंबे समय तक फोरप्‍ले पसंद करती हैं। उनके लिए जांघ सबसे ज्‍यादा संवेदनशील अंग होता है। जांघ पर स्‍पर्श करने से वो काफी तेजी से उत्‍तेजित हो जाती हैं।

मकर: मकर राशि वाली महिलाओं के पैर सबसे ज्‍यादा संवेदनशील होते हैं। पैर के किसी भी भाग पर स्‍पर्श और चुंबन से वो जल्‍द उत्‍तेजित हो उठती हैं।

कुंभ: कुंभ राशि वाली महिलाओं की कोहनी और कंधे पर छोटा सा स्‍पर्श उन्‍हें उत्‍तेजित कर देता है।

मीन: मीन राशि वाली महिलाओं के पैर के निचले हिस्‍से में स्‍पर्श, चुंबन या मसाज से सेक्‍स के प्रति उत्‍तेजना बढ़ती है। धीरे-धीरे एड़ी से शुरुआत कर आप उन्‍हें संभोग के लिए आसानी से आकर्षित कर सकते हैं।

● जानिये पुरुषों का सेक्स व्यवहार उनकी राशि के अनुसार Know men's sex behavior according to their amount

3 comments:

PositiveGems said...

आपका बहुत बहुत धन्यवाद आपने इतना अच्छा ब्लॉग लिखा...1 दिन में कितनी बार करना चाहिए?

Omni Ayurveda said...

वैवाहिक जीवन में काम विज्ञान का महत्व अत्यधिक है। यह सही समय प्रबंधन और संबंधों की मानवीयता में मदद करता है, जिससे कि हम संतुष्ट और संबलित जीवन जी सकें।Ayurvedic Energy Booster Capsules

Gummsi said...

Your comment has added great value to the discussion. Thank you for engaging with our content!
If you want to try gummies then you should visit gummsi gummies online store.

कष्ट शान्ति के लिये मन्त्र सिद्धान्त

कष्ट शान्ति के लिये मन्त्र सिद्धान्त Mantra theory for suffering peace

कष्ट शान्ति के लिये मन्त्र सिद्धान्त  Mantra theory for suffering peace संसार की समस्त वस्तुयें अनादि प्रकृति का ही रूप है,और वह...